सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रिया कपूर का कहना है कि करवा चौथ नहीं मनाने के लिए अजनबी उन्हें 'मूर्ख' कहते हैं: 'ऐसा कुछ नहीं है जिस पर करण या मैं विश्वास करती हूं'




रिया कपूर और करण बुलानी ने अगस्त में शादी की थी।

फिल्म निर्माता और स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने करवा चौथ से संबंधित सहयोग के लिए स्पष्ट रूप से कहा है।  उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा करते हुए कहा कि त्योहार की भावना कुछ ऐसी नहीं है जिससे वह और उनके पति करण बुलानी सहमत हैं।



"नमस्ते।  रविवार मुबारक हो।  करवा चौथ उपहार या कोलाब के लिए कृपया मुझसे संपर्क न करें।  यह कुछ ऐसा नहीं है जिसमें करण या मैं विश्वास करता हूं। हम अन्य जोड़ों का सम्मान करते हैं जो भाग लेते हैं और यहां तक ​​कि उत्सव का आनंद भी ले सकते हैं।  यह सिर्फ मेरे लिए नहीं है।  या हम।  इसलिए आखिरी चीज जो मैं करना चाहती हूं, वह है किसी ऐसी चीज को बढ़ावा देना, जिस पर मुझे विश्वास नहीं है और मैं वास्तव में उस भावना से सहमत नहीं हूं जिससे यह आता है, ”उसने कहा।



रिया ने कहा कि कुछ लोग उन्हें इस विचार को खारिज करने के लिए मूर्खतापूर्ण कह रहे हैं।  “अभी के लिए मुझे लगता है कि अगर हम अपना और एक दूसरे का ख्याल रखते हैं तो हमें अच्छा होना चाहिए।  मैं इसे केवल इसलिए लिखता हूं क्योंकि ऐसा लगता है कि यादृच्छिक अजनबी मुझे आक्रामक रूप से समझाने की आवश्यकता महसूस करते हैं कि मैं 'मूर्खतापूर्ण' हूं, 'यह करना है', 'यह मेरा पहला है'।  नहीं धन्यवाद।  पर चलते हैं?  यदि आप इसे पढ़ते हैं तो श*टी देने के लिए धन्यवाद।  मुझे आशा है कि आप अपने रविवार का आनंद लेंगे, ”उसने कहा।




रिया और करण ने इसी साल अगस्त में शादी की थी।  शादी उनके पिता, अभिनेता अनिल कपूर के मुंबई स्थित घर पर हुई थी।  समारोह एक निजी मामला था, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।



अपने विवाह समारोह के बाद, रिया ने इंस्टाग्राम पर एक विवाहित जोड़े के रूप में उनकी पहली आधिकारिक तस्वीरें साझा कीं।  "12 साल बाद, मुझे नर्वस या अभिभूत नहीं होना चाहिए था क्योंकि तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त और अब तक के सबसे अच्छे आदमी हो।  लेकिन मैं रोया और हिल गया और पूरे रास्ते पेट फूल गया क्योंकि मुझे नहीं पता था कि अनुभव कितना विनम्र होगा।  मैं हमेशा वह लड़की रहूंगी जिसे मेरे माता-पिता के सोने से पहले रात 11 बजे जुहू घर आना था।  केवल अब तक मुझे नहीं पता था कि मैं कितना भाग्यशाली था कि मैं फटा हुआ महसूस कर रहा था।  मुझे उम्मीद है कि हम एक परिवार को इतना करीब बना देंगे कि हमारे पास हमारे जीवन के बहुत सारे प्यार हैं।  मेरे हैं @karanboolani @anilkapoor @kapoor.sunita @sonamkapoor और @harshvarrdhankapoor हमेशा के लिए, ”उसने लिखा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अमेरिका ने भारतीय कंपनी के खिलाफ प्रतिबंध लगाए|

अमेरिका ने भारतीय कंपनी के खिलाफ प्रतिबंध लगाए|  अमेरिका ने मुंबई स्थित एक पेट्रोकेमिकल कंपनी, तिबालाजी पेट्रोकेम प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ प्रतिबंध लगाए क्योंकि उस पर ईरानी पेट्रोलियम उत्पादों को बेचने का आरोप लगाया गया था। संयुक्त व्यापक कार्य योजना (जेसीपीओए) से अमेरिका के बाहर निकलने के बाद, यह 2018-19 में पारित एकतरफा प्रतिबंधों के तहत अमेरिकी पदनाम का सामना करने वाली पहली भारतीय इकाई है। 

वह उस सवाल का हमारा जवाब है': इरफान पठान ने टीम इंडिया के '360-डिग्री' खिलाड़ी का नाम लिया

भारत के रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले ट्वेंटी 20 क्रिकेट मैच के दौरान  सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के पहले T20I के दौरान फॉर्म में शानदार वापसी की, भारत को पांच विकेट से जीत दिलाने के लिए सिर्फ 40 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने हाल ही में समाप्त हुए टी 20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन किया था।  हालाँकि, सूर्यकुमार ने भारतीय जीत की नींव रखी क्योंकि वह नंबर पर आए थे।  नवनियुक्त कप्तान रोहित शर्मा के साथ 59 रन की मजबूत साझेदारी करने के लिए बल्लेबाजी क्रम में 3, और भारत को नियंत्रण में रखने के लिए अपनी बर्खास्तगी से अप्रभावित रहे। सूर्यकुमार को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया और पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान ने खिलाड़ी की बल्लेबाजी शैली की प्रशंसा करते हुए उन्हें '360 डिग्री' खिलाड़ी बताया। यह पूछे जाने पर कि क्या सूर्यकुमार 2022 टी20 विश्व कप के लिए भारतीय बल्लेबाजी क्रम में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति होंगे, पठान ने कहा, "यह अभी भी दूर है।  भारत को अगले संस

समुद्री पारिस्थितिक

• समुद्री पारिस्थितिक • तंत्र को बदलने वाले निष्कर्ष:  गर्म होते महासागर और जलवायु चरम सीमा प्रजातियों को गहरे, अधिक उत्तरी और ठंडे स्थानों में ले जा रहे हैं, उनके व्यवहार को बदल रहे हैं उच्च उत्सर्जन  परिदृश्य: ▪ वैश्विक औसत समुद्र का तापमान 2100 तक 3-5 डिग्री सेल्सियस बढ़ जाएगा। इस परिदृश्य के तहत, 25,000 प्रजातियों में से लगभग 90% एक "उच्च" या "महत्वपूर्ण" जलवायु जोखिम में हैं। उपोष्णकटिबंधीय और उष्णकटिबंधीय पारिस्थितिकी  तंत्र: जोखिम सबसे अधिक है, जो जैव विविधता हॉटस्पॉट और निकटवर्ती पारिस्थितिक तंत्र में होता है जो वैश्विक मछली पकड़ने का 96% का समर्थन करता है। शीर्ष परभक्षी जैसे शार्क और टूना चारा मछली जैसी खाद्य श्रृंखला से नीचे की प्रजातियों की तुलना में काफी अधिक जोखिम में हैं। • निष्कर्ष निम्न-आय वाले राष्ट्र:  निम्न-आय वाले राष्ट्र, जहां लोग अपनी पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए मत्स्य पालन पर अधिक निर्भर हैं।  • यह जलवायु असमानता का एक और उदाहरण प्रस्तुत करता है जलवायु परिवर्तन में कम से कम योगदान दिया है, और अधिक आक्रामक रूप से अ